गुरुवार, 27 जनवरी 2022

चांद तारे फूल शबनम तुमसे अच्छा कौन है

चांद तारे फूल शबनम तुमसे अच्छा कौन है


तुमसे अच्छा कौन है फुल मूवी Tumse Achcha Kaun Hai Nakul Kapoor Achcha Achcha Achcha Hindi Achcha Hai तुमसे अच्छा कौन है lyrics Tumse Achcha Kaun Hai actress name

 चांद तारे फूल शबनम आपसे अच्छा कौन है
सोचता हूं मैं ये हरदम आपसे अच्छा कौन है...

...
बड़े यकीन से हमको कहे मेरा दिल
बड़े करीब हैं मेरे ,बिछड़ने वाले
बड़े उदास हैं "चौहान" दिल से वो तो
कि देख कर हमें यूं मुस्कुराने वाले ...
"चौहान"
...
फलक पर चांद 
तारों में कोई हसीं तारा
या जमीन पर कोई दिलकश नज़ारा
मैं जब भी देखता हूं
हमें आपका ख्याल आता है
हमें वो आप सा लगता है ...
"चौहान"

असल में असल क्या है ? असल की तलाश में जुडी भीड में ज्यादातर  लोगो को पता नहीं होता...
"चौहान"

तुमसे अच्छा कौन है फुल मूवी Tumse Achcha Kaun Hai Nakul Kapoor Achcha Achcha Achcha Hindi Achcha Hai तुमसे अच्छा कौन है lyrics Tumse Achcha Kaun Hai actress name

नज़रों से नज़रों की शरारत तो देखो,
आंखों में उलफत की इनायत तो देखो 
देखो ना मेरी दिललगी ए हमदम,
धड़कन में चाहत की कयामत तो देखो
अपनो में है बेगानगी बेगानों सी
मेरे यारो उनकी शिकायत तो देखो
यूं ही ना कहे कोई नदां’ दिल को पागल,
दिल के पागलन की हकीकत तो देखो
सागर से हो ना चाहता है कतरा,
"चौहान" मेरे दिल की ज़रूरत तो देखो...
"चौहान'

तुमसे अच्छा कौन है फुल मूवी
Tumse Achcha Kaun Hai
Nakul Kapoor
Achcha Achcha
Achcha Hindi
Achcha Hai
तुमसे अच्छा कौन है lyrics
Tumse Achcha Kaun Hai actress name

...
तुमसे अच्छा कौन है फुल मूवी
Tumse Achcha Kaun Hai
Nakul Kapoor
Achcha Achcha
Achcha Hindi
Achcha Hai
तुमसे अच्छा कौन है lyrics
Tumse Achcha Kaun Hai actress name

कोई टिप्पणी नहीं: